दो टूक आपसे

नमस्कार दोस्तों,

मैं प्रेम आपके सपक्ष पुन: अपनी कुछ बातें लेकर आया हूँ ।



बीते साल इसी समय मैंने अपनी ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत की थी । उस समय बस मन मे केवल एक सी बात थी, अपने विचार को एक माध्यम के सामने पेश करना और बेशक इसका जरिया ब्लॉगर रहा हैं, बहुत कोशिश थी की ज्यादा से ज्यादा कहानियाँ प्रस्तुत करूँ लेकिन समय और जीवन के भाग-दौड़ मे चंद ही लिख पाया, लेकिन फिर भी बीते एक साल मे मेरी उम्मीद से ज्यादा लोगो की सराहना मिली । लेखन संबंधी ब्लॉग को ज्यादातर लोग पढ़ते नहीं हैं, ऐसे मे कुछ लोग ही आपकी रचनाए पढ़ जाये इससे बेहतर और क्या बात हो सकती हैं ।
आप सभी को शुक्रिया जिन्होंने मेरे ब्लॉग को अपना कीमती समय दिया, और उम्मीद करता हूँ की भविष्य मे भी देंगे ।


हाल ही मैंने अपने लेखन क्षेत्रों को विस्तार करते हुए I LEARN, WE LEARN की शुरुआत की , जिसमे आपको कुछ अलग तरह की लेखन सामग्री आपको मिलेगी । तकनीक, ज्ञान और फिल्म और गैजेट से संबंधी जानकरियाँ आपको मिलती रहेगी ।


इस साल कोशिश रहेगी की ZINDAGI Unplugged मे भी आपको कुछ अनोखे पोस्ट लिखूँ , कुछ कहानियाँ और लोक- गाथाएं इस साल आपको देखने मिलेंगी । मेरा आपसे अनुराध हैं की आप अपनी प्रतिक्रिया कमेंट मे जरूर बताए ।आपके कमेंट और पोस्ट के देखे जाने के आधार पर ही मैं अपने आने वाले ब्लॉग के विषय का चुनाव करता हूँ ।


कहीं न कहीं अब 2 ब्लॉग को निभाने मे थोड़ी मुश्किल होगी ZINDAGI Unplugged का कुछ समय ILEARN, WE LEARN पर होगी , मेरी प्राथमिकता होगी की महीने का पहला पखवाड़ा  ILEARN, WE LEARN तथा दूसरा पखवाड़ा इस ब्लॉग  ZINDAGI Unplugged को समर्पित होगा । I LEARN, WE LEARN पर हो सकता हैं की कम समय मे आपको ज्यादा ब्लॉग मिले लेकिन इस ब्लॉग पर थोड़े कम पोस्ट हो सकते हैं ।

बस जरूरत हैं आपके साथ की , आपके कमेंट और सुझाव मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेंगे ।  कोशिश करूंगा की ज्यादा से ज्यादा ब्लॉग लिखकर आप तक पहुँचने का प्रयास रहेगा । 

इस दो-टूक बात मे मुझसे जुडने के लिए आपका अनेक-अनेक धन्यवाद !

प्रेम नारायण साहू ।




Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

लगता हैं ❤️

विपदा

मन की बात #5 – The Kashmir Files फिल्म