मेरा पहला ब्लॉग ( My First Blog )

प्रिय पाठक,


मै आज अपना पहला ब्लॉग लिखने जा रहा हूँ |
मै अपने इस ब्लॉक की शुरुआत अपने ही शीर्षक से करना चाहूँगा | ज़िंदगी Unplugged नाम से ही कुछ अजीब लगता है मानो किसी ने ज़िंदगी का नया version ला दिया हो......version तो व्ही सा है बस रंग कुछ मैंने अपने भर दिये है.... 



मै अपने इस ब्लॉक मे उन पलो के आपके साथ बटूँगा जो मेरे लिए कुछ खास से हुए है जो देखने मे तो सामान्य से लगे हो परंतु  कुछ बातें छुपी हो उनमे, उसे मै आपके समक्ष रखूँगा इस ब्लॉग के जरिये |

कही न कही हमारी ज़िंदगी मे कुछ ऐसे पल होते है जो हमारे जीवन मे कुछ अपनी छाप छोड़ जाते है कभी ये पल हसने वाले होते है कभी रुलाने वाले... हमारी ज़िंदगी कुछ होती ही ऐसी है हमे कुछ न कुछ दिखाने की कोशिश करती है कभी हम ध्यान देते है कभी नही | मेरे लिए nature ( प्रकृति ) खास सी रही है.... क्योकि प्रकृति ने हर पल मुझे कुछ सिखाने का प्रयास सा किया है मै जिनहे समझ पाया है उन पर विचार किया है |

कही न कही मेरे दिमाग मे एक शब्द हमेशा सा चला आ रहा है वो श्ब्द है जिंदगी | हमेश से मेरे लिए एक पहेली सी है बनी हुई है जब थोड़ा बहुत समझ पता हूँ तो खुश हो जाता है| मेरे लिए यह शब्द कुछ खास से रहे है  जितना जाना है उसे अपने शब्दो मे पिरो के आपके समक्ष प्रस्तुत करते रहूँगा |

उम्मीद है की आपको यह ब्लॉग पसंद आया होगा | अगर यह ब्लॉक आपको थोड़ा भी पसंद आया हो तो अपने परिवार एवम मित्रो मे शेयर करना न भूले |



Comments

Popular posts from this blog

लगता हैं ❤️

विपदा

मन की बात #5 – The Kashmir Files फिल्म